Tuesday 21 November 2017

पोर्श 918 rsr बाइनरी विकल्प


पोर्श 918 आरएसआर संकर अवधारणा कार (2018) प्रीमियर: 10 जनवरी, 2018, डेट्रायट, संयुक्त राज्य अमेरिका में नॉर्थ अमेरिकन इंटरनेशनल ऑटो शो (NAIAS) पावरप्लान्ट: 3.4 वी 8 414 किलोवाट 10.300 आरपीएम 2 इलेक्ट्रिक मोटर्स 75 किलोवाट प्रत्येक (पीक की शक्ति 564 किलोवाट) गियरबॉक्स: 6-स्पीड रेसिंग गियरबॉक्स वहाँ अलग कनेटेटिक एनर्जी रिकवरी सिस्टम इंजीनियर हैं। एफ 1 कारों में इलेक्ट्रिक मोटोरगेनरेटर इंजन से जुड़ा हुआ है और इसलिए पीछे के पहिये और ऊर्जा सुपरकोएसिटर में जमा होती है (वे नियमित बैटरी की तुलना में 100 गुना तेज ऊर्जा संग्रहित करने में सक्षम हैं)। पॉर्श का उपयोग करता है, कुछ अलग है। 9 9 आरएसआर अवधारणा कार में कारश्रिब्रिड प्रणाली 9 9 आरएसआर अवधारणा कार 9 9 स्पाइडर की तरह दिखती है, लेकिन संकर अवधारणा 911 99 7 जीटी 3 आर हाइब्रिड रेसिंग कार से है और 9 9 स्पाइडर से नहीं। 9 18 आरएसआर में आंतरिक दहन इंजन और गियरबॉक्स आरएस स्पाइडर रेसिंग कार से इकाइयों पर आधारित विकास हैं। फ्रंट एक्सल पर स्थापित दो इलेक्ट्रिक मोटर्स जनरेटर हैं और ऊर्जा को फ्लाईविइल संधारित्र में संग्रहीत किया जाता है, जो मूलतः एक इलेक्ट्रिक मोटर भी है। फ्लाईविइल सिरेमिक बीयरिंग पर चलता है और वैक्यूम में चल रहा है, इसलिए यह इतनी जल्दी नीचे हवा नहीं देता। जब चालक ब्रेक पेडल को दबाता है, तो मोटर्स निर्माताओं को बिजली के केबल के साथ फ्लाईविइल संधारित्र से जोड़ा जाता है और इस लिंक की स्थापना के साथ ही इलेक्ट्रिक मोटर्स कार को ब्रेक करने में भी मदद करते हैं, जिसका अर्थ है कि वे ब्रेक डिस्क तापमान को कम करने में मदद करते हैं और थोड़ा पहनते हैं। अगर आपके पास हर समय संधारित्र से जुड़े विद्युत मोटर्स होते हैं, तो यह कार की शक्ति कम हो जाती है, इसलिए यह ब्रेकिंग के दौरान ही जुड़ा हुआ है। फ्लाईविहेल को अपने अधिकतम 36,000 आरपीएम तक स्पिन करने के लिए, यह कई पूर्व-कोने ब्रेकिंग लेता है। एक बटन की धक्का पर, पायलट चार्ज फ्लाईव्हीहल संचयकर्ता में संग्रहीत ऊर्जा को कॉल करने में सक्षम होता है और त्वरण या अति व्यस्त चालन के दौरान इसका उपयोग करता है। फ्लायव्हील इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रूप से ब्रंच करता है ताकि मोटी एक्सल पर अपनी गतिज ऊर्जा से बिजली की मोटर्स तक 150 किलोवाट तक की आपूर्ति हो सके। यह अतिरिक्त बिजली लगभग 8 सेकंड के लिए उपलब्ध है जब फ़्लाइवेल अपनी अधिकतम गति पर कताई कर रहा है। फ्रंट इलेक्ट्रिक मोटर्स बार्क और राइट सामने पहियों के बीच चर टोक़ के वितरण के माध्यम से एक टोक़ वेक्टरिंग फ़ंक्शन प्रदान करते हैं। यह कोने को निकलते समय कर्षण और स्टीयरिंग की प्रतिक्रिया में सुधार करता है बहुत सुंदर है, लेकिन भ्रामक अवधारणा कार यह 9 18 आरएसआर अवधारणा कार भ्रमित है - इसमें रेसिंग कार और सड़क कार दोनों के तत्व हैं यह एक पूर्ण रेस कार नहीं है और यह निश्चित रूप से स्ट्रीट कार नहीं है। पॉर्श के सीईओ मेथियास मिल्लर ने 10 जनवरी, 2018 को नाइआस में 9 18 आरएसआर अवधारणा कार का अनावरण किया, पोर्श एएजी के बजाय दर्पण पोर्श एजी के कैमरे क्या सुंदरता टोनी हाटर और माइकल माउर पॉर्श एजी लिक्विड मेटल क्रोम ब्लू का नाम बाहरी रंग पॉर्श एजी का नाम है 9 9 आरएसआर की अवधारणा 918 स्ट्रीट कार और रेसिंग कार के दोनों तत्वों को दिखाती है। केर्स फ्लाईव्हील का वजन केवल 14 किलोग्राम 31 एलबी। पोर्श एजी पॉर्श एजी 2018 जनवरी 10, 9 18 आरएसआर अवधारणा का अनावरण नाइआस में किया गया है। माइकल माउर, पोर्श एजी के डिजाइन के प्रमुख, उनके निर्माण के बारे में बात करते हैं। 2018 1 मार्च, जिनेवा मोटर शो पहले प्रेस दिवस। वीडियो 7 मार्च, 2018 को प्रसारित किया गया। यूरोप में 918 आरएसआर की अवधारणा की शुरुआत 9 9 परियोजना के नेता फ्रैंक वॉलिसर का साक्षात्कार लिया गया है। 7 सितंबर, 2018 को प्रदर्शित किया गया। डिजाइनर एंथोनी टोनी हैदर 9 9 स्पाइडर और आरएसआर अवधारणा के बारे में बात कर रहे हैं। जेम्स हर्न स्टट्केर्स की वर्षगांठ मार्च, 05 कार्रेरा जीटी (2003) के 14 वें जन्मदिन मार्च, 06 बॉक्सिचर 981 (2018) मार्च के 5 वें जन्मदिन, 917 (1 9 6 9) मार्च का 48 वां जन्मदिन, फरदीनंद ओलिवर पॉर्श (1 9 61 ) मार्च, 928 (1 9 77) पोर्श 918 पोर्श 918 2018 पोर्श 918 स्पाइडर पोर्शे के 16 40 वें जन्मदिन पोर्श ने इस पूरे हाइब्रिड व्यवसाय को सबसे आश्चर्यजनक तरीके से बना दिया। 2018 पॉर्श 918 पॉर्श 918 2018 0.0 1.0 5.0 फ़िएनमैन लुइस सी.के. एक व्यापक रूप से ज्ञात बिट को निष्पादन में शुरू हुए एक वाक्यांश से अभिव्यक्त किया गया है: सब कुछ अद्भुत है और हौदीय खुश हैं I (आगे बढ़ो और Google अभी, लेकिन वादा करता हूँ कि आप हमारे पास वापस आ जाएंगे। यूट्यूब वर्महोल से सावधान रहें) निजी तकनीक के बारे में बात करने में है, लेकिन परिप्रेक्ष्य आज की कार उद्योग पर भी लागू होता है। आज की दुनिया में कार उत्साही के रूप में अपने आशीर्वादों की गिनती करने के लिए एक क्षण ले लो, और आप जल्दी से महसूस करेंगे कि आपको एक लंबी पल की आवश्यकता होगी। हमारे पास मियाता और बीआरजेडआरआर-एसएस, जीटीआई और फोकस एसटी हैं 300-एचपी वी -6 मस्तंग (और 400-एचपी वी -8 एस), 495-एचपी जगुआर रोडस्टर। 11-सेकंड मर्सिडीज-बेंज़ स्टेशन वैगनों। और 10 एस में एक मुट्ठी भर exotics (और कभी कभी भी पास - exotics) 200 मील प्रति घंटे सेदों भी हैं खूबसूरत चीजें, अजीब चीज़ों को छोटा, हर किसी के लिए कुछ की कमी नहीं होती है ये, प्लस इन चीजों, ईबे के बारे में बात करने के लिए और उन्हें खरीदने के लिए एक ट्रेलर लाओ, और वीडियो गेम की एक मनमोहक पीढ़ी जो हमें सपने जो हम नहीं कर सकते का वास्तविक अनुभव करते हैं। फिर भी ऑटोमोटिव क्षेत्र में मूड थोडा नरम हो जाता है। हम अच्छे पुराने दिनों के लिए तरक्की करते हैं या अधिक बार, बुरे लोगों को आने से डरते हैं। डीजल और संकर और ईवीएस भविष्य हैं, और वे इसे सब बर्बाद करने जा रहे हैं सिवाय इसके कि वे अभ्यस्त हैं, इसलिए आप अपने दुःखी कब्रों को दूर कर सकते हैं। अन्य सभी महान चीजों के शीर्ष पर एक अनोखी नई घटना आती है: लाख-डॉलर, 900-एचपी हाइब्रिड हाइपर कार। पिछले एक दशक में कई कंपनियों ने मिनीवांस बनाने का काम छोड़ दिया है, लेकिन अब तीन अलग-अलग कंपनियां इन पागल संकरों का निर्माण करती हैं अभी तक फेरारी लाफ़रारी या मैकलेरन पी 1 ड्राइव करने के लिए हमने अभी तक नहीं किया है लेकिन हम सिर्फ पोर्श 918 स्पाइडर से बाहर निकलते हैं, और यह पता चला है कि संकर बहुत भयानक हो सकते हैं। हाइब्रिड राजदूत Theres कोई परिवार-संकर-एस्क एटकिंसन-चक्र चार 9 9 4s छिद्रित इंजन कवर के नीचे दूर puttering। इसके बजाय, आधुनिक इंजन प्रौद्योगिकी के साथ उच्च-आउटपुट वी -8 लिक्विस्टल करें। पॉर्श का कहना है कि इंजन उस मैचों से ले मैन्स में जीतने वाले आरएस स्पाइडर में लिया गया था, लेकिन वास्तव में इस मामले की उत्पत्ति के लिए आपको परिभाषा को फैलाने की जरूरत है। बड़े भाग में, आरएस स्पायडर्स 3.4 लीटर और 918 के 4.6 के बीच समान समानताएं हैं कि वे दोनों फ्लैट-विमान cranks और 90-डिग्री vee कोण हैं, और कह रहे हैं कि दो आठ सिलेंडर पर 90 डिग्री vees का मतलब है साझा जड़ों जैसे आपको दावा करना और बिली जोएल को चचेरे भाई होना चाहिए क्योंकि आपके पास दोनों गोते हैं लेकिन अगर 918 इंजन इंजन रेसिंग कारों की मिल से बहुत कम शेयर करता है, तो यह किसी भी कम पॉर्श के साथ बहुत कम शेयर करता है। शुरुआत के लिए, यह रिवर्स में साँस लेता है। वायु सिर के बाहर से प्रवेश करती है और वेई की घाटी में समाप्त हो जाती है। फिर, कार की पीठ पर अपना मार्ग चलाने के बजाय, खर्च किए गए गैसों में सीधे दूरी वाले किणनों की एक जोड़ी से आकाश की तरफ से बाहर निकलते हैं, जिन्हें तुरंत रहने वाले लोगों के सिर में घुमाया जाता है ऐसा होने से पहले बहुत मस्तूल के लिए कमरा नहीं है, जो चालक सतर्कता के लिए वरदान का उल्लेख करने के लिए हम नहीं कर रहे हैं। ब्लॉक और सिर एल्यूमीनियम हैं, कनेक्टिंग रॉड टाइटेनियम हैं, और एक्ज़ोस्ट सिस्टम इनकॉन, हल्के और सुपर-महंगा निकल आधारित मिश्र धातु है। आंतरिक प्रकाश और क्रैंक फ्लैट रखते हुए वी -8 का मतलब 9150 आरपीएम को संशोधित कर सकता है, जिस पर यह ऐसी तीव्र, शुद्ध क्रोध की चीख का उत्सर्जन करता है, जिसे हम माफी माँगने के लिए बाध्य महसूस करते हैं। (वी -8 फिर भी चिल्ला रही है।) कैररा जीटी 930 टर्बो 9 9 स्पाइडर वी -8 608 हॉर्स पावर बनाता है, पॉर्श्स के पिछले सीमित-संस्करण फ्लैगशिप की तुलना में तीन, कैरेरा जीटी लेकिन 9 1 9 फिर लगभग एक और पुराने फ्लैगशिप, 930 टर्बो का उत्पादन जोड़ता है। दो इलेक्ट्रिक मोटर्स के माध्यम से वी -8 और सात-स्पीड पीडीके ट्रांसमिशन के बीच में एक वेजेज जो दूसरे का फ्रंट कार्गो होल्ड से पीछे बैठता है। बैटरी पैक कार्बन-फाइबर मोनोकॉक के भीतर यात्रियों के पीछे कम है इंजन और मोटर्स से कुल प्रणाली का उत्पादन 887 अश्वशक्ति पर रहता है और टोक़ के अधिकतम 944 एलबी-फीट है। (918 के पावरट्र्रेन और इसके संचालन के बारे में और अधिक जानकारी के लिए यहां तकनीकी निदेशक डॉन शेरमेनस प्रोटोटाइप ड्राइव की जांच करें।) हम इंस्ट्रूमेंट टेस्ट डेटा इकट्ठा करने में सफल हुए हैं, लेकिन 2.6 सेकंड के 0-से-60-मील प्रति घंटा और एक के आंकड़े लगभग 10 फ्लैट का तिमाही-मील का समय और अगर आप इसे याद करते हैं, 9 9 स्पाइडर नर्बर्गिंग में सात मिनट की बाधा को तोड़ने वाला पहला उत्पादन कार है। इतना ही नहीं, लेकिन पॉर्श ड्राइवरों का कहना है कि उन्हें सावधानी बरतने के लिए कहा गया था और जोर देकर कहा कि वे 6:57 से बेहतर रिकॉर्ड कर सकते हैं, जो उन्होंने रिकॉर्ड पुस्तकों में लगा दिए। हाइब्रिड सद्भावना के लिए एक चाक इसकी अच्छी चीजें एक बल्कहेड तक बैठी हुई है, क्योंकि पूर्ण गला घोंटने की वजह से, 9 18 को ऐसा लगता है जैसे कि उन्हें फर्श बोर्ड से साफ कर दिया जा सकता है। हर बार जब आप इसे फर्श करते हैं, तो आपको अपने पहले (या अगले) चेहरे की लिफ्ट का पूर्वावलोकन मिलता है पुल अथक है दो अलग-अलग प्रकार की बिजली की मोटरों के साथ दो अलग-अलग गति, एक गैस वी -8, और पोर्श सात-गति वाले दोहरे क्लच गियरबॉक्स को कंसर्ट में परिचालित करते हुए, यह सड़क पर सबसे परिष्कृत पावरट्रेन के बीच है। लेकिन रहने वालों को मोटर्स और इंजन के बीच बिजली के प्रवाह का संक्रमण नहीं लगता है। अंत उपयोगकर्ता के लिए, यह बस अविश्वसनीय रूप से तेजी से और अविश्वसनीय सहज लग रहा है। जब से हमने क्यूवॉप और ब्राउजर विंडो एस्टरॉयड की खोज की तो हम कंप्यूटर से बहुत खुश हुए हैं हाँ, हम उस अच्छे हैं अगर पोर्श वास्तव में सीटों को बनाए रखने के लिए चिंतित थे, तो उसे सभी तरफ हल्के बाल्टी में ढीली पड़ना पड़ता था, क्योंकि यह गाड़ी सभी दिशाओं में जी शक्तियों को लुभाती है। क्या सचमुच अद्भुत है, हालांकि, इस कारों के पास अलौकिक शक्तियां कैसे पहुंचने योग्य हैं? हमने 911 टर्बो एस के पीछे 2.5 मील की सर्किट डी वेलेंसिया को झुकाया, केवल पॉर्श्स खुद टेस्ट ड्रायवर द्वारा नर्बुर्गिंग पिलोट पर 7:27 प्रवेश कर रहा था। जबकि टर्बो एस में 911 से जागरण ने ट्रैक के चारों ओर अपने माउंट को संभाला, जबकि उसकी गोद के समय से हर मिलिसेकंड को झुकाया, हम पीछे पीछे हट गए, उसके बम्पर पर रहने के लिए प्रयास करने की कमी के कारण थोड़ी ही ऊब गई। 9 -18 के स्थिरता में ऑल-व्हील ड्राइव एक प्रमुख कारक है, लेकिन 918 के फ्रंट एक्सल पर मोटर 16,000-आरपीएम रेडलाइन पर उतरती है और 165 मील प्रति घंटे पर छूट देती है, इसलिए यह ल्यूसिकस स्पीड पर किसी भी तेजी से दिशा परिवर्तनों को निष्पादित करने से पहले ध्यान में रखें। पहिया बीयरिंग के ठीक ऊपर गुरुत्वाकर्षण का एक केंद्र 918 में योगदान देता है, जिसमें सभी रोल और पार्किंग ब्लॉक का डुबकी है। स्टीयरिंग विद्युत रूप से सहायता प्रदान की जाती है, लेकिन हम लगभग इस बात का विश्वास नहीं करते हैं कि यह हेल्म, बहुत भारी और प्रत्यक्ष और जीवित, हो सकता है। रियर-व्हील स्टीयरिंग 3750-पौंड (या 3650 को वजन-शेविंग और बेयर-महंगे विसैच पैकेज के साथ) 9 4 में कम गति पर तुरंत छोटी सी कार के रूप में मदद करता है, जबकि यह ऊपर एक लंबी व्हीलबेस के स्थिर सनसनीखेज उधार देता है 50 मील प्रति घंटे और जब आप इसे सभी को रोकना चाहते हैं, तो 918 के दशक के ब्रेक कुछ उत्पादन कार में अनुभव किए गए सबसे ताकतवर हैं। यहां ब्रेक पैडल कभी अन्य पोर्श स्पोर्ट्स कारों में बेंचमार्क पेडलस की तुलना में थोड़ा सा स्क्वॉशियर है, लेकिन बाजार पर बाकी सब कुछ के मुकाबले अभी भी बेहतर है। और, हां, ब्रेक में ब्रेकिंग के लिए 0.5 ग्राम ब्रेकिंग के लिए एनर्जी रिफ्यूवरअप शामिल है, जिस पर हार्निंग, 15.4 इंच का कार्बन-सिरेमिक रोटार अंत में एसिड ग्रीन कैलीपर्स द्वारा थोड़ा सा मिलता है। लेकिन पावरट्रेन के साथ, किसी भी व्यापार-बंद को चालक के लिए अशुभ माना जाता है। अपने पैर के एकमात्र, पेडल बस फर्म और प्रगतिशील लगता है कानाफूसी-कानाफूसी- कानाफूसी एक ठेठ हाइब्रिड में, बिजली से गैस से उकसाने वाले आपरेशन से संक्रमण को नरम करने के लिए बहुत सावधानी बरती जाती है। यहां, छिपाने के लिए कड़ी मेहनत याद रखें कि 608-एचपी सपाट-क्रैंक वी -8 9 9 के बारे में यह शरारती है, हमेशा आपको अपने कानों के पीछे से एक बहरापन की छाल के साथ डराने के लिए तैयार है। चालक को इंजन को प्रकाश में लाने के लिए त्वरक की यात्रा में एक थकावट को पीछे करना पड़ता है, लेकिन यह जानबूझकर एक मूसुट्रैप को ट्रिगर करता है: स्नैप अभी भी आपको चिकनाई देता है छत के सभी पैनलों के साथ-साथ लगभग आधा क्यूबिक फुट ट्रंक और आठ चीखते हुए 7000 आरपीएम, बातचीत करने के लिए आपको ज़ोर से चिल्लाने की आवश्यकता होती है, आपकी मुखर डोरियों को चोट लगी होगी। जगह छत पैनलों के साथ, इसकी केवल थोड़ा शांत। ध्वनि सिर्फ अपने कानिट में दर्ज नहीं करता है एक ठोस दबाव के साथ केबिन भरता है इसकी प्राणपोषक और जब आप अंततः वापस आते हैं और विक्षत वी -8 बंद हो जाता है, तो मौन समान रूप से झंझट है। फिर, यद्यपि, रियायतों में बिजली के मोटर्स, ब्रेक की ब्रशिंग, और टायर के नीचे कंकड़ की कमी सुनाई देती है। 918 में लोगों के लिए एक शो पर लगाया जाता है, क्योंकि गर्मी झिलमिलाहट अचानक अचानक निकास होने पर दिखता है जब इंजन आग लगा देता है और तुरंत बंद हो जाता है तो वह बंद हो जाता है। आपने 847 9 75 पोर्श संकर को नियमित कार की तरह व्यवहार करने की उम्मीद नहीं की थी, क्या आपने वास्तव में 9 9 छत विशेष स्पर्श के साथ किया था? इसके व्यापक केंद्र कंसोल के ऊपर ऑडी-स्टाइल लेखन की सतह के साथ एक टच-स्क्रीन पूरी होती है जो उंगलियों के स्क्रूबलिंग के माध्यम से निविष्टियाँ स्वीकार करता है, जो निश्चित रूप से कामदेव पॉर्श्स में निकल पड़ेगी। एचवीएसी विंट्स में सभी घुमटा और यहां तक ​​कि वैन असली एल्यूमीनियम हैं और उस जाल इंजन को स्टेनलेस का एक ठोस शीट से छेड़ा गया और उसके बाद एक लेजर लगभग 4 घंटे के दौरान 7335 छेद को काटता है। हालांकि, हमारे पसंदीदा विस्तार में टायर सिडवल्स शामिल है, जिनमें से कुछ लेजर को एक बनावट के लिए लगाया जाता है जो कि साबर के समान उल्लेखनीय है। (911 जीटी 3 लगभग 700,000 की बचत में एक ही स्पर्श प्रदान करता है।) ब्लैक फ्राइडे के आधिकारिक 900-एचपी हाइब्रिड इससे पहले कि आप शिकायत करते हैं कि 918 बहुत महंगा है, इस पर विचार करें: 847 9 75 की शुरुआती कीमत पर, यह वास्तव में एक फेरारी और मैकलेरन समकालीनों के मुकाबले लगभग डेढ़ लाख रुपये की बचत उन दो, हालांकि, 950 और 907 अश्वशक्ति पर और प्रत्येक के बारे में 3300 पाउंड में, 918 के अद्भुत नार्बिंगिंग रिकॉर्ड के सर्वश्रेष्ठ भी हैं। उन दो लोगों को भी फेरारी को बेच दिया जाता है इससे पहले कि जनता भी इसके बारे में कुछ भी जानती थी। पोर्श, दूसरी ओर, अभी भी इसके 918 यूनिट के लगभग 918 उत्पादन रन उपलब्ध हैं। हां, इसकी महंगी, लेकिन पहले माइक्रोवेव थे, और अब जो लोग उन में से एक ही नहीं हैं वो अजीब हैं। हम पहले से ही जानते हैं कि अगली पीढ़ी के निसान जीटी-आर हाइब्रिड होंगे, और शायद यह पोर्श की तुलना में बहुत अधिक सस्ती होगी। इससे पहले कि आप यह जानते हैं, हाइब्रिड हाइपरकर्स को चेवी क्रूज़ अभ्यर्थ के रूप में उतना खर्च आएगा जो कि एक महान दिन होगा, जब आप किसी से मिलेंगे और वह अजीब फैसला करेंगे क्योंकि उनके पास 900-एचपी हाइब्रिड नहीं है, हम आज के लिए आभारी होंगे, लेकिन कल और भी आश्चर्यजनक लग रहा है अनुसंधान विनिर्देशों बनाओ gt वाहन प्रकार: फ्रंट-मोटर, मध्य इंजन और - मोटर, 4-पहिया-ड्राइव, 2- यात्री, 2-दरवाजा टार्गा आधार मूल्य: 847 9 75-931,975 इंजन प्रकार: डीओएचसी 32-वाल्व 4.6-लीटर वी- 8, 608 एचपी, 391 एलबी-फीट 2 स्थायी चुंबक एसी तुल्यकालिक विद्युत मोटर्स, 127 एचपी (सामने), 154 एचपी (मध्य) संयुक्त बिजली रेटिंग, 887 एचपी, 944 एलबी-फीट 6.8-केडब्ल्यूएच लिथियम-आयन बैटरी पैक ट्रांसमिशन: मैनुअल स्थानांतरण मोड के साथ 7-स्पीड दोहरे क्लच स्वचालित आयाम: व्हीलबेज़: 107.5 लंबाई: 182.8 चौड़ाई: 76.4 ऊँचाई: 45.9 इंच वजन (सीडी एस्ट): 3650-3750 एलबी प्रदर्शन (सीडी ईएसटी): शून्य से 60 मील प्रति घंटे : 2.6 सेकंड शून्य से 100 मील प्रति घंटे: 6.0 सेकेंड स्टैंडिंग फ्रैक 14-मील: 10.2 सेकंड टॉप स्पीड: 211 मील प्रति घंटे एफयूएल अर्थ (सीडी ईएसटी): यूरोपीय संयुक्त चक्र (एनईडीसी): 71 एमजीजी समाचार और समीक्षापोर्श 918 आरएसआर: फ्लाईव्हील करें, रेस करें लॉरेंस उलरिच जनवरी 10, 2018 8:38 am 10 जनवरी 2018 सोमवार को प्रस्तुत किया गया: पोर्श 918 आरएसआर क्या यह वास्तविक है एक हाइब्रिड रेसिंग कार कुछ साल पहले सिर्फ एक मजाक या धोखेबाज लगती थी, लेकिन पोर्श एस बिजली के उपयोग से एक प्रदर्शन बढ़त की मांग के बीच कई कंपनियां हैं। आरएसआर कम्पनी के 9 00 स्पाइडर हाइब्रिड का एक मोटरस्पोर्ट संस्करण है, लगभग 600,000, गैस-इलेक्ट्रिक सुपरकार शोरूम के लिए बाध्य है। उन्होंने क्या कहा: पोर्श एजी के मुख्य कार्यकारी मैथियस मिल्लर ने कहा कि यहां तक ​​कि कंपनी के रेसकार्स ईंधन की खपत और प्रदूषण ट्रिम करने के लिए डिजाइन किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2018 पॉर्श के लिए एक बैनर वर्ष था, दुनिया भर में बिक्री में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 95,000 कारें थीं। क्या वे 8217t कहते हैं: चाहे फ्लाईविइल आधारित हाइब्रिड सिस्टम के उत्पादन मॉडल के लिए कोई संभावित वास्तविक दुनिया अनुप्रयोग है यह 563 अश्वशक्ति और 10,300 आर. पी.एम. के साथ एक रेसिंग वी -8 पर टिक क्या करता है। रेडलाइन को दोहरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ जोड़ा जाता है, जो एक संयुक्त, कुचलिंग 767 अश्वशक्ति के लिए फ्रंट पहियों को चलाता है। पॉर्श अपने घूर्णन पहियों से गतिज ऊर्जा को ऊपर उठाता है और इसे एक फ्लाईविहेल संचायक में परिवर्तित कर देता है, एक बुरे दिखने वाला कोंटरापशन जो ड्राइवर के बगल में बैठता है और 36,000 से अधिक आरपीएम पर स्पिन करता है। पायलट ने संग्रहित ऊर्जा को कॉल करने के लिए एक बटन दबाया, जिससे त्वरण के लिए आठ सेकंड तक बिजली बढ़ा दी जा सके या यह एक गर्म-रॉडर्स नाइट्रस-ऑक्साइड प्रणाली को समझते हुए, लेकिन अरबपतियों के बजट पर। कितनी जल्दी पोर्श अभ्यस्त कहेंगे कि कब या कहाँ कार दौड़ती है, या यहां तक ​​कि किस श्रेणी में प्रवेश कर सकता है। लेकिन पोर्श स्पष्ट रूप से उम्मीद करता है कि कार 24 घंटे के लीमन्स जैसे धीरज की घटनाओं में ब्रांडों की उत्कृष्ट प्रतिष्ठा को प्रतिस्पर्धा और बनाए रखने के लिए प्रतिस्पर्धा करेगी। कैसे 8217 यह कोबो सेंटर 8212 में सबसे तेज कार की तरह लग रहा है और एक दौड़ के लिए असामान्य रूप से आकर्षक है: तरल धातु क्रोम नीले रंग के केंद्र के नीचे नारंगी के एक पच्चर के साथ, एक कोको-चमड़े और धातु के इंटीरियर के बजाय छीन-बेयर टबों में देखा जाता है pits. Porsche 918 पोर्श 918 2018 पोर्श 918 स्पाइडर पोर्शे एक सबसे आश्चर्यजनक तरीके से इस पूरे हाइब्रिड व्यवसाय को व्यवस्थित करता है। 2018 पॉर्श 918 पॉर्श 918 2018 0.0 1.0 5.0 फ़िएनमैन लुइस सी.के. एक व्यापक रूप से ज्ञात बिट को निष्पादन में शुरू हुए एक वाक्यांश से अभिव्यक्त किया गया है: सब कुछ अद्भुत है और हौदीय खुश हैं I (आगे बढ़ो और Google अभी, लेकिन वादा करता हूँ कि आप हमारे पास वापस आ जाएंगे। यूट्यूब वर्महोल से सावधान रहें) निजी तकनीक के बारे में बात करने में है, लेकिन परिप्रेक्ष्य आज की कार उद्योग पर भी लागू होता है। आज की दुनिया में कार उत्साही के रूप में अपने आशीर्वादों की गिनती करने के लिए एक क्षण ले लो, और आप जल्दी से महसूस करेंगे कि आपको एक लंबी पल की आवश्यकता होगी। हमारे पास मियाता और बीआरजेडआरआर-एसएस, जीटीआई और फोकस एसटी हैं 300-एचपी वी -6 मस्तंग (और 400-एचपी वी -8 एस), 495-एचपी जगुआर रोडस्टर। 11-सेकंड मर्सिडीज-बेंज़ स्टेशन वैगनों। और 10 एस में एक मुट्ठी भर exotics (और कभी कभी भी पास - exotics) 200 मील प्रति घंटे सेदों भी हैं खूबसूरत चीजें, अजीब चीज़ों को छोटा, हर किसी के लिए कुछ की कमी नहीं होती है ये, प्लस इन चीजों, ईबे के बारे में बात करने के लिए और उन्हें खरीदने के लिए एक ट्रेलर लाओ, और वीडियो गेम की एक मनमोहक पीढ़ी जो हमें सपने जो हम नहीं कर सकते का वास्तविक अनुभव करते हैं। फिर भी ऑटोमोटिव क्षेत्र में मूड थोडा नरम हो जाता है। हम अच्छे पुराने दिनों के लिए तरक्की करते हैं या अधिक बार, बुरे लोगों को आने से डरते हैं। डीजल और संकर और ईवीएस भविष्य हैं, और वे इसे सब बर्बाद करने जा रहे हैं सिवाय इसके कि वे अभ्यस्त हैं, इसलिए आप अपने दुःखी कब्रों को दूर कर सकते हैं। अन्य सभी महान चीजों के शीर्ष पर एक अनोखी नई घटना आती है: लाख-डॉलर, 900-एचपी हाइब्रिड हाइपर कार। पिछले एक दशक में कई कंपनियों ने मिनीवांस बनाने का काम छोड़ दिया है, लेकिन अब तीन अलग-अलग कंपनियां इन पागल संकरों का निर्माण करती हैं अभी तक फेरारी लाफ़रारी या मैकलेरन पी 1 ड्राइव करने के लिए हमने अभी तक नहीं किया है लेकिन हम सिर्फ पोर्श 918 स्पाइडर से बाहर निकलते हैं, और यह पता चला है कि संकर बहुत भयानक हो सकता है। हाइब्रिड राजदूत Theres कोई परिवार-संकर-एस्क एटकिंसन-चक्र चार 9 9 4s छिद्रित इंजन कवर के नीचे दूर puttering। इसके बजाय, आधुनिक इंजन प्रौद्योगिकी के साथ उच्च-आउटपुट वी -8 लिक्विस्टल करें। पॉर्श का कहना है कि इंजन उस मैचों से ले मैन्स में जीतने वाले आरएस स्पाइडर में लिया गया था, लेकिन वास्तव में इस मामले की उत्पत्ति के लिए आपको परिभाषा को फैलाने की जरूरत है। बड़े भाग में, आरएस स्पायडर्स 3.4 लीटर और 918 के 4.6 के बीच समान समानताएं हैं कि वे दोनों फ्लैट-विमान क्रैक्स और 90-डिग्री वाले वेन हैं, और कह रहे हैं कि दो आठ सिलेंडर पर 90-डिग्री वाले वेस का मतलब है कि साझा जड़ें जैसे आपको दावा करना और बिली जोएल को चचेरे भाई होना चाहिए क्योंकि आपके पास दोनों गोते हैं लेकिन अगर 918 इंजन इंजन रेसिंग कारों की मिल से बहुत कम शेयर करता है, तो यह किसी भी कम पॉर्श के साथ बहुत कम शेयर करता है। शुरुआत के लिए, यह रिवर्स में साँस लेता है। वायु सिर के बाहर से प्रवेश करती है और वेई की घाटी में समाप्त हो जाती है। फिर, कार की पीठ पर अपना मार्ग चलाने के बजाय, खर्च किए गए गैसों में सीधे दूरी वाले किणनों की एक जोड़ी से आकाश की तरफ से बाहर निकलते हैं, जिन्हें तुरंत रहने वाले लोगों के सिर में घुमाया जाता है ऐसा होने से पहले बहुत मस्तूल के लिए कमरा नहीं है, जो चालक सतर्कता के लिए वरदान का उल्लेख करने के लिए हम नहीं कर रहे हैं। ब्लॉक और सिर एल्यूमीनियम हैं, कनेक्टिंग रॉड टाइटेनियम हैं, और एक्ज़ोस्ट सिस्टम इनकॉन, हल्के और सुपर-महंगा निकल आधारित मिश्र धातु है। आंतरिक प्रकाश और क्रैंक फ्लैट रखते हुए वी -8 का मतलब 9150 आरपीएम को संशोधित कर सकता है, जिस पर यह ऐसी तीव्र, शुद्ध क्रोध की चीख का उत्सर्जन करता है, जिसे हम माफी माँगने के लिए बाध्य महसूस करते हैं। (वी -8 फिर भी चिल्ला रही है।) कैररा जीटी 930 टर्बो 9 9 स्पाइडर वी -8 608 हॉर्स पावर बनाता है, पॉर्श्स के पिछले सीमित-संस्करण फ्लैगशिप की तुलना में तीन, कैरेरा जीटी लेकिन 9 1 9 फिर लगभग एक और पुराने फ्लैगशिप, 930 टर्बो का उत्पादन जोड़ता है। दो इलेक्ट्रिक मोटर्स के माध्यम से वी -8 और सात-स्पीड पीडीके ट्रांसमिशन के बीच में एक वेजेज जो दूसरे का फ्रंट कार्गो होल्ड से पीछे बैठता है। बैटरी पैक कार्बन-फाइबर मोनोकॉक के भीतर यात्रियों के पीछे कम है इंजन और मोटर्स से कुल प्रणाली का उत्पादन 887 अश्वशक्ति पर रहता है और टोक़ के अधिकतम 944 एलबी-फीट है। (918 के पावरट्र्रेन और इसके संचालन के बारे में और अधिक जानकारी के लिए यहां तकनीकी निदेशक डॉन शेरमेनस प्रोटोटाइप ड्राइव की जांच करें।) हम इंस्ट्रूमेंट टेस्ट डेटा इकट्ठा करने में सफल हुए हैं, लेकिन 2.6 सेकंड के 0-से-60-मील प्रति घंटा और एक के आंकड़े लगभग 10 फ्लैट का तिमाही-मील का समय और अगर आप इसे याद करते हैं, 9 9 स्पाइडर नर्बर्गिंग में सात मिनट की बाधा को तोड़ने वाला पहला उत्पादन कार है। इतना ही नहीं, लेकिन पॉर्श ड्राइवरों का कहना है कि उन्हें सावधानी बरतने के लिए कहा गया था और जोर देकर कहा कि वे 6:57 से बेहतर रिकॉर्ड कर सकते हैं, जो उन्होंने रिकॉर्ड पुस्तकों में लगा दिए। हाइब्रिड सद्भावना के लिए एक चाक इसकी अच्छी चीजें एक बल्कहेड तक बैठी हुई है, क्योंकि पूर्ण गला घोंटने की वजह से, 9 18 को ऐसा लगता है जैसे कि उन्हें फर्श बोर्ड से साफ कर दिया जा सकता है। हर बार जब आप इसे फर्श करते हैं, तो आपको अपने पहले (या अगले) चेहरे का पूर्वावलोकन प्राप्त होता है पुल अथक है दो अलग-अलग प्रकार की बिजली की मोटरों के साथ दो अलग-अलग गति, एक गैस वी -8, और पोर्श सात-गति वाले दोहरे क्लच गियरबॉक्स को कंसर्ट में परिचालित करते हुए, यह सड़क पर सबसे परिष्कृत पावरट्रेन के बीच है। लेकिन रहने वालों को मोटर्स और इंजन के बीच बिजली के प्रवाह का संक्रमण नहीं लगता है। अंत उपयोगकर्ता के लिए, यह बस अविश्वसनीय रूप से तेजी से और अविश्वसनीय सहज लग रहा है। जब से हमने क्यूवॉप और ब्राउजर विंडो एस्टरॉयड की खोज की तो हम कंप्यूटर से बहुत खुश हुए हैं हाँ, हम उस अच्छे हैं अगर पोर्श वास्तव में सीटों को बनाए रखने के लिए चिंतित थे, तो उसे सभी तरफ हल्के बाल्टी में ढीली पड़ना पड़ता था, क्योंकि यह गाड़ी सभी दिशाओं में जी शक्तियों को लुभाती है। क्या सचमुच अद्भुत है, हालांकि, इस कारों के पास अलौकिक शक्तियां कैसे पहुंचने योग्य हैं? हमने 911 टर्बो एस के पीछे 2.5 मील की सर्किट डी वेलेंसिया को झुकाया, केवल पॉर्श्स खुद टेस्ट ड्रायवर द्वारा नर्बर्गिंगपिलॉट पर 7:27 पर प्रवेश कर रहा था। जबकि टर्बो एस में 911 से जागरण ने ट्रैक के चारों ओर अपने माउंट को संभाला, जबकि उसकी गोद के समय से हर मिलिसेकंड को दबाने लगा, हम पीछे पीछे हट गए, उसके बम्पर पर रहने के लिए जरूरी मेहनत की कमी से थोड़ा ऊब गया। 9 -18 के स्थिरता में ऑल-व्हील ड्राइव एक प्रमुख कारक है, लेकिन 918 के फ्रंट एक्सल पर मोटर 16,000-आरपीएम रेडलाइन पर उतरती है और 165 मील प्रति घंटे पर छूट देती है, इसलिए यह ल्यूसिकस स्पीड पर किसी भी तेजी से दिशा परिवर्तनों को निष्पादित करने से पहले ध्यान में रखें। पहिया बीयरिंग के ठीक ऊपर गुरुत्वाकर्षण का एक केंद्र 918 में योगदान देता है, जिसमें सभी रोल और पार्किंग ब्लॉक का डुबकी है। स्टीयरिंग विद्युत रूप से सहायता प्रदान की जाती है, लेकिन हम लगभग इस बात का विश्वास नहीं करते हैं कि यह हेल्म, बहुत भारी और प्रत्यक्ष और जीवित, हो सकता है। रियर-व्हील स्टीयरिंग 3750-पौंड (या 3650 को वजन-शेविंग और बेयर-महंगे विसैच पैकेज के साथ) 9 4 में कम गति पर तुरंत छोटी सी कार के रूप में मदद करता है, जबकि यह ऊपर एक लंबी व्हीलबेस के स्थिर सनसनीखेज उधार देता है 50 मील प्रति घंटे और जब आप इसे सभी को रोकना चाहते हैं, तो 918 के दशक के ब्रेक कुछ उत्पादन कार में अनुभव किए गए सबसे ताकतवर हैं। यहां ब्रेक पैडल कभी अन्य पोर्श स्पोर्ट्स कारों में बेंचमार्क पेडलस की तुलना में थोड़ा सा स्क्वॉशियर है, लेकिन बाजार पर बाकी सब कुछ के मुकाबले अभी भी बेहतर है। और, हां, ब्रेक में ब्रेकिंग के लिए 0.5 ग्राम ब्रेकिंग के लिए एनर्जी रिफ्यूवरअप शामिल है, जिस पर हार्निंग, 15.4 इंच का कार्बन-सिरेमिक रोटार अंत में एसिड ग्रीन कैलीपर्स द्वारा थोड़ा सा मिलता है। लेकिन पावरट्रेन के साथ, किसी भी व्यापार-बंद को चालक के लिए अशुभ माना जाता है। अपने पैर के एकमात्र, पेडल बस फर्म और प्रगतिशील लगता है कानाफूसी-कानाफूसी- कानाफूसी एक ठेठ हाइब्रिड में, बिजली से गैस से उकसाने वाले आपरेशन से संक्रमण को नरम करने के लिए बहुत सावधानी बरती जाती है। यहां, छिपाने के लिए कड़ी मेहनत याद रखें कि 608-एचपी सपाट-क्रैंक वी -8 9 9 के बारे में यह शरारती है, हमेशा आपको अपने कानों के पीछे से एक बहरापन की छाल के साथ डराने के लिए तैयार है। चालक को इंजन को प्रकाश में लाने के लिए त्वरक की यात्रा में एक थकावट को पीछे करना पड़ता है, लेकिन यह जानबूझकर एक मूसुट्रैप को ट्रिगर करता है: स्नैप अभी भी आपको चिकनाई देता है छत के सभी पैनलों के साथ-साथ लगभग आधा क्यूबिक फुट ट्रंक और आठ चीखते हुए 7000 आरपीएम, बातचीत करने के लिए आपको ज़ोर से चिल्लाने की आवश्यकता होती है, आपकी मुखर डोरियों को चोट लगी होगी। जगह छत पैनलों के साथ, इसकी केवल थोड़ा शांत। ध्वनि सिर्फ अपने कानिट में दर्ज नहीं करता है एक ठोस दबाव के साथ केबिन भरता है इसकी प्राणपोषक और जब आप अंततः वापस आते हैं और विक्षत वी -8 बंद हो जाता है, तो मौन समान रूप से झंझट है। फिर, यद्यपि, रियायतों में बिजली के मोटर्स, ब्रेक की ब्रशिंग, और टायर के नीचे कंकड़ की कमी सुनाई देती है। 918 में लोगों के लिए एक शो पर लगाया जाता है, क्योंकि गर्मी झिलमिलाहट अचानक अचानक निकास होने पर दिखता है जब इंजन आग लगा देता है और तुरंत बंद हो जाता है तो वह बंद हो जाता है। आपने 847 9 75 पोर्श संकर को नियमित कार की तरह व्यवहार करने की उम्मीद नहीं की थी, क्या आपने वास्तव में 9 9 छत विशेष स्पर्श के साथ किया था? इसके व्यापक केंद्र कंसोल के ऊपर ऑडी-स्टाइल लेखन की सतह के साथ एक टच-स्क्रीन पूरी होती है जो उंगलियों के स्क्रूबलिंग के माध्यम से निविष्टियाँ स्वीकार करता है, जो निश्चित रूप से कामदेव पॉर्श्स में निकल पड़ेगी। एचवीएसी विंट्स में सभी घुमटा और यहां तक ​​कि वैन असली एल्यूमीनियम हैं और उस जाल इंजन को स्टेनलेस का एक ठोस शीट से छेड़ा गया और उसके बाद एक लेजर लगभग 4 घंटे के दौरान 7335 छेद को काटता है। हालांकि, हमारे पसंदीदा विस्तार में टायर सिडवल्स शामिल है, जिनमें से कुछ लेजर को एक बनावट के लिए लगाया जाता है जो कि साबर के समान उल्लेखनीय है। (911 जीटी 3 लगभग 700,000 की बचत में एक ही स्पर्श प्रदान करता है।) ब्लैक फ्राइडे के आधिकारिक 900-एचपी हाइब्रिड इससे पहले कि आप शिकायत करते हैं कि 918 बहुत महंगा है, इस पर विचार करें: 847 9 75 की शुरुआती कीमत पर, यह वास्तव में एक फेरारी और मैकलेरन समकालीनों के मुकाबले लगभग डेढ़ लाख रुपये की बचत उन दो, हालांकि, 950 और 907 अश्वशक्ति पर और प्रत्येक के बारे में 3300 पाउंड में, 918 के अद्भुत नार्बिंगिंग रिकॉर्ड के सर्वश्रेष्ठ भी हैं। उन दो लोगों को भी फेरारी को बेच दिया जाता है इससे पहले कि जनता भी इसके बारे में कुछ भी जानती थी। पोर्श, दूसरी ओर, अभी भी इसके 918 यूनिट के लगभग 918 उत्पादन रन उपलब्ध हैं। हां, इसकी महंगी, लेकिन पहले माइक्रोवेव थे, और अब जो लोग उन में से एक ही नहीं हैं वो अजीब हैं। हम पहले से ही जानते हैं कि अगली पीढ़ी के निसान जीटी-आर हाइब्रिड होंगे, और शायद यह पोर्श की तुलना में बहुत अधिक सस्ती होगी। इससे पहले कि आप यह जानते हैं, हाइब्रिड हाइपरकर्स को चेवी क्रूज़ अभ्यर्थ के रूप में उतना खर्च आएगा जो कि एक महान दिन होगा, जब आप किसी से मिलेंगे और वह अजीब फैसला करेंगे क्योंकि उनके पास 900-एचपी हाइब्रिड नहीं है, हम आज के लिए आभारी होंगे, लेकिन कल और भी आश्चर्यजनक लग रहा है अनुसंधान विनिर्देशों बनाओ gt वाहन प्रकार: फ्रंट-मोटर, मध्य इंजन और - मोटर, 4-पहिया-ड्राइव, 2- यात्री, 2-दरवाजा टार्गा आधार मूल्य: 847 9 75-931,975 इंजन प्रकार: डीओएचसी 32-वाल्व 4.6-लीटर वी- 8, 608 एचपी, 391 एलबी-फीट 2 स्थायी चुंबक एसी तुल्यकालिक विद्युत मोटर्स, 127 एचपी (सामने), 154 एचपी (मध्य) संयुक्त बिजली रेटिंग, 887 एचपी, 944 एलबी-फीट 6.8-केडब्ल्यूएच लिथियम-आयन बैटरी पैक ट्रांसमिशन: मैनुअल स्थानांतरण मोड के साथ 7-स्पीड दोहरे क्लच स्वचालित आयाम: व्हीलबेज़: 107.5 लंबाई: 182.8 चौड़ाई: 76.4 ऊँचाई: 45.9 इंच वजन (सीडी एस्ट): 3650-3750 एलबी प्रदर्शन (सीडी ईएसटी): शून्य से 60 मील प्रति घंटे : 2.6 सेकंड शून्य से 100 मील प्रति घंटे: 6.0 सेकेंड स्टैंडिंग फ्रैक 14-मील: 10.2 सेकंड टॉप स्पीड: 211 मील प्रति घंटे ईंधन अर्थव्यवस्था (सीडी ईएसटी): यूरोपीय संयुक्त चक्र (एनईडीसी): 71 एमजीजी समाचार और समीक्षा

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